Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy Case: ED के नोटिस को नजरअंदाज करने पर संबित...

Delhi Excise Policy Case: ED के नोटिस को नजरअंदाज करने पर संबित पात्रा का केजरीवाल पर निशाना

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईडी के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी ने कहा कि वह पिछली बार भी पूछताछ से भागे थे और इस बार भी। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली के शराब घोटाला मामले के ‘किंगपिन’ अरविंद केजरीवाल पूछताछ से भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कब तक दौड़ोगे, कितनी दूर तक दौड़ोगे। कानून के हाथ बहुत लंबे हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया कि सत्ता की चाहत में शराब घोटाला किया गया।

क्या कहा संबित पात्रा ने?

कब तक भागोगे, कहाँ भागोगे? तुम कितने होशियार बनोगे और होशियारपुर भागोगे? कानून के हाथ लंबे हैं, तुमने घोटाला किया है, पकड़े जाओगे। बीजेपी ने कहा कि अगर केजरीवाल को इतना भरोसा है तो वह ईडी के सामने क्यों नहीं जा रहे हैं। कुशासन और विपश्यना एक साथ नहीं चल सकते। बीजेपी ने कहा कि अगर आपको इतना भरोसा है तो जेल में सारी सीटों का इंतजाम है। पात्रा ने कहा कि मनीष सिसौदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जेल चले गए हैं, इसलिए भाग रहे हैं।

बीजेपी ने लगाए ये आरोप (Delhi Excise Policy Case)

बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मनीष सिसौदिया को सूली पर चढ़ा दिया। जैन जेल भी गए। वे इन सब से डरकर भाग रहे हैं।’ लेकिन कब तक भागोगे, कहां भागोगे? तुम कितने होशियार बनोगे और होशियारपुर भागोगे? कानून के हाथ लंबे हैं, तुमने घोटाला किया है, पकड़े जाओगे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular