होम / Delhi Excise Policy: मनीष सिसोदिया को CBI का समन, सीएम केजरीवाल ट्वीट कर बोले…

Delhi Excise Policy: मनीष सिसोदिया को CBI का समन, सीएम केजरीवाल ट्वीट कर बोले…

• LAST UPDATED : October 16, 2022

Delhi Excise Policy: राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले के मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को समन किया है। इस पर सीएम केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को भगत सिंह बताया है।

सीएम केजरीवाल ट्वीट कर बोले-

सीएम केजरीवाल ने सिसोदिया के ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा है कि, “जेल की सलाख़ें और फाँसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाये ये आज़ादी की दूसरी लड़ाई है। मनीष और सत्येंद्र आज के भगत सिंह है 75 साल बाद देश को एक शिक्षा मंत्री मिला जिसने ग़रीबों को अच्छी शिक्षा देकर सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी करोड़ों ग़रीबों की दुआएँ आपके साथ है”। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह टिप्पणी तब दी है जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मनीष सिसोदिया ने दी जानकारी

मनीष सिसोदिया ने पूछताछ के लिए बुलाए जाने की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा, मेरे घर पर 14 घंटे CBI रेड कराई, कुछ नहीं निकला। मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला। मेरे गाँव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे CBI मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊँगा और पूरा सहयोग करूँगा। सत्यमेव जयते”।

CBI और ED कर रही कार्रवाई

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम को आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले में मुख्य आरोपी बनाया गया है। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में कार्रवाई कर रही है। इस कार्रवाई में कुछ गिरफ्तारियां भी की गई हैं और कई ठिकानों पर छापे मारे जा चुके हैं। वहीं, आप (AAP) ने सभी आरोपों को गलत बताया है और इन कार्रवाइयों को केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग बताया है।

ये भी पढ़ें: दिवाली की करने जा रहे हैं शॉपिंग, तो राशि अनुसार इस रंग के खरीदें कपड़े

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox