Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy: सिसोदिया ने सीबीआई ऑफिसर की मौत पर उठाया सवाल,...

Delhi Excise Policy:

Delhi Excise Policy: दिल्ली में आबकारी नीति पर मचे बवाल की आग रोजाना फैलती जा रही है। इस रार के बीच आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के एक अधिकारी पर बड़ा दावा किया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते दिनों जिस सीबाआई अधिकारी ने आत्महत्या की है, उन पर दबाव डालकर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाकर मुझे गिरफ्तार करने की कानूनी मंजूरी दें।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं PM मोदी को यह बोलना चाहता हूँ कि अगर वह मुझे फँसाना चाहते हैं तो फँसा ले पर ऐसे अधिकारियों पर दबाव न बनाए। जिससे कि वह आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाए। क्योकिं इन सबसे किसी का घर उजड़ रहा है। आप महंगाई पर काम क्यों नहीं करते, स्कूल बनाने पर काम क्यों नहीं करते। आप इन सब में क्यों लगे है। मैं इस घटना से बहुत आहत हूं।

मनीष सिसोदिया ने कही यह बात

इस समय बीजेपी जो स्टिंग चला रही है उस पर मनीष सिसोदिया ने कहा- इन्होंने रेड डलवाई। मेरे परिवार का लॉकर तलाशा गया। पर जब कुछ नहीं मिला तो अब बीजेपी स्टिंग ऑपरेशन करवा रही है। जिसमें किसी पर भी सड़क चलते स्टिंग करा रहे है। क्या यह वाकई में कोई स्टिंग है। मेरे पास भी है ऐसे कई स्टिंग है जो मैं आपको कल दे दूँगा आप चला लीजियेगा।

केस के दबाव से किया सुसाइड 

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा- 2 दिन पहले CBI के एक अधिकारी ने सुसाइड किया है। सुसाइड करने वाले सीबीआई में लीगल एडवाइजर थे। दरअसल मेरे खिलाफ जो फर्जी FIR कराई है उसको वही देख रहे थे। आपको बता दे कि उन पर मेरे खिलाफ गलत तरीके से केस बनाने का दबाव डाला जा रहा था। उन पर इतना दबाव था कि, मानसिक दबाव में आने के बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में मेट्रो स्टेशन परिसरों में बिकेगी शराब, इन जगहों पर खुली दुकानें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular