Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy: भाजपा नेता ने लगाया आरोप, कहा- जांच की आंच...

Delhi Excise Policy: दिल्ली के आबकारी नीति पर सियासत दिल्ली के अलावा तेलंगाना में भी शुरू हो गई है। इस आबकारी नीति घोटाले की जांच दिल्ली के साथ-साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के घर तक भी पहुंचने लगी है। आपको बता दें भाजपा नेता परवेश साहिब सिंह ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया कि दिल्ली आबकारी नीति निर्माण को लेकर तेलंगाना के एक होटल में मीटिंग हुई थी। जहां पर तेलंगाना सीएम के पारिवारिक सदस्य भी शामिल हुए थे।

इस मामले को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। जिसमें उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार है तब केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए, पर इन सब के बजाय पूरे देश से लड़ रहे हैं। ऐसे में देश कैसे तरक्की करेगा?

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि देश की जनता को कहना है कि कोई सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है तो वो मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केजरीवाल सरकार से सवाल पूछे कि अगर आम आदमी पार्टी की आबकारी नीति सही थी तो वापस क्यों ली गई? जवाब आया कि विदेशी समाचार न्यूयॉर्क टाइम्स पत्रिका कहती है कि आम आदमी पार्टी का शिक्षा मॉडल बड़ा अच्छा है। उन्होंने आगे कहा कि कोविड की दूसरी लहर आई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश के साथ खड़ी हो गई, दवाई सुनिश्चित की गई, अस्पतालों की व्यवस्था सुधारी गई। लेकिन केजरीवाल को उस समय दवाई, बेड और ऑक्सीजन व्यवस्था पर ध्यान देना था, लेकिन वो भ्रष्टाचारी कलम आबकारी नीति पर दस्तखत में लगी थी।

लुकआउट नोटिस पर भड़के सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नोटिस पर ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी सारी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी?, मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

 

ये भी पढ़े: सत्येंद्र जैन को अयोग्य ठहराने वाली याचिका खारिज, जानिए-हाईकोर्ट ने क्या कहा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular