Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Scam: आबकारी मामले में एक और गिरफ्तार, दिल्ली से पकड़ा...

Delhi Excise Scam: दिल्ली आबकारी घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज एक और बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने मामले में चल रही जांच के सिलसिले में चेरियट प्रोडक्शंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक राजेश जोशी को गिरफ्तार किया है। बता दें ये गिरफ्तारी दिल्ली से हुई है।

एक और आरोपी गिरफ्तार 

दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े आबकारी घोटाले मामले में राजेश जोशी का भी नाम सामने आया है। जिसके तहत ईडी ने कल रात ही राजेश जोशी को हिरासत में ले लिया और आज सुबह औपचारिक तौर गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

 

करोड़ों में हुई थी डील 

ईडी की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक राजेश जोशी चैरियट मीडिया नाम की कंपनी का मालिक है। ये पैसे लेकर विज्ञापन करने वाली एक कंपनी है। जोशी पर आरोप है कि उसने आरोपी दिनेश अरोड़ा के जरिए गोवा चुनाव अभियान के लिए कथित रूप से 30 करोड़ रुपए हासिल किए थे साथ ही और दिनेश अरोड़ा और आप के विजय नायर के साथ मिलकर काम कर रहा था।

अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार

बता दें अब तक इस मामले में राजेश जोशी समेत कुल 8 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। ईडी ने बुधवार, 8 फरवरी शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक और शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा के बेटे पंजाब के व्यवसायी गौतम मल्होत्रा को मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: जल्द बदला जाएगा एम्स के कैफेटेरिया और हॉस्टल मेस का मेन्यू

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular