होम / Delhi Fashion Celebration: दिल्ली के फैशन एक्जीबिशन में बेहद कम दाम में मिलेगी ब्रांडेड कपड़े , मिलेगी 90% की छूट

Delhi Fashion Celebration: दिल्ली के फैशन एक्जीबिशन में बेहद कम दाम में मिलेगी ब्रांडेड कपड़े , मिलेगी 90% की छूट

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Fashion Celebration: शादियों और पार्टियों का सीजन शुरू होने वाला है , ऐसे में इन कार्यक्रमों में सरीक होने के लिए आपको अच्छे कपड़ों की भी जरूरत होगी। आज हम आपको दिल्ली के हयात सेंट्रिक फैशन और लाइफस्टाइल एक्जीबिशन में इस सीज़न फैशन के नए ट्रेंड्स देखने को मिल सकता है। जो कि 16 सितम्बर-17 सितंबर 2023 को हयात होटल में होने जा रहा है।

इंडिया फ़ैशन वर्ल्ड के बैनर तले होने वाले इस एक्जीबिशन में फैशन लवर्स तो जुटेंगे ही, साथ ही आपको यहाँ अपनी मनपसंद ब्रांड पर 90% की छूट भी मिलेगी। सबसे लोकप्रिय फैशन और जीवनशैली प्रदर्शनियों में से एक है, इंडिया फ़ैशन वर्ल्ड फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी एक धमाके के साथ वापस आ गई है, शानदार आभूषण, अनोखे घरेलू सजावट, ट्रेंडी जूते और आपकी मनपसंद ब्रांड जैसे ज़ारा, एच एंड एम जैसी ब्रांड बार 90 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी, और भी बहुत कुछ पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

शुरुआत मात्र 99 रुपये से

आपको इस फ़ैशन और लाइफ़स्टाइल एग्जिबीशन में ज़रूर जाना चाहिए, इस एग्जिबीशन में आइटम मात्र  ’99 रुपये से शुरू होंगे। एक्जीबिशन की एंट्री फ़ीस लोगों के लिए बिलकुल फ़्री रहेगा।

हयात में क्या है खास

हयात में पहुंचने पर आपको एथनिक कपड़े, इंडो-वेस्टर्न, जूते, रीयल ज्वेलरी, शानदार होम डेकोर,ब्यूटी और मेकअप प्रोडक्ट्स एक ही छत के नीचे देखने मिलेंगे। एक दिन में आपको इतना कुछ देखने मिलेगा कि फैशन और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स के लिए आपको कहीं और न जाना पड़े। यह सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लगेगा। लोकेशन की बात करें, तो यह जनकपुरी के हयात सेंट्रिक होटल में लगेगा. इसका नज़दीकी मेट्रो स्टेशन जनकपुरी ईस्ट है।

इसे भी पढ़े:Chandani Chowk Shopping Festival: 17 सितंबर को चांदनी चौक में होगा शॉपिंग फेस्टिवल, उद्घाटन करेंगे अरविंद केजरीवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox