Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi Fight: दिल्ली में पिटबुल को लेकर बवाल, आपस में भिड़े 2...

Delhi Fight: दिल्ली में पिटबुल को लेकर बवाल, आपस में भिड़े 2 परिवार कई घायल!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Fight: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक भयानक घटना सामने आई है। इस घटना के अनुसार एक पालतू पिटबुल ने कई लोगों को काटा घायल कर दिया। इस वजह से दो परिवारों के बीच चगड़ा शुरू हो गया। मामला इतना बिगड़ गया की लोगों ने घर में पथराव करना शुरू कर दिया जिसकी वजह से पुलिस को बुलाना पड़ गया।

घटना के अनुसार, सौरव परिवार के सदस्य धनपत आजादपुर में निवास करते हैं, जो कि चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से लॉ कर रहे हैं। सौरव ने पुलिस को बताया कि 12 अप्रैल को रात 10:30 बजे वह स्कूटी से अपनी भाभी पायल को छोड़कर घर लौट रहा था। जब वह छोटी धर्मशाला मंदिर वाली गली में पंहुचा तो उसने देखा कि आकाश अपने पालतू पिटबुल को घुमा रहा था। सौरव ने आकाश को कहा कि एक रात पहले की डॉगी ने भाभी के पैर में काट लिया था, जब वह स्कूटी पर जा रही थी, और आज भी डॉगी भाभी को काटने वाला था।

इसके परिणामस्वरूप, दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई, और सौरव ने आकाश पर आरोप लगाया कि उसने अपने पिटबुल को सीधा सौरव पर छोड़ दिया। इसके बाद, सौरव ने अपने भाई दीपक और किरनपाल को फोन करके बुलाया, और आकाश ने भी अपने भाई दीपक को बुला लिया।

Delhi Fight: गली के लोग करने लगे पथराव

पुलिस ने बताया की फिर सौरव ने आकाश पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह हाथापाई पर उतर आये। इसके बाद आकाश अैर दीपक ने उनकी तरफ डंडे और पत्थर फेंके। जिनसे उनके सिर में चोटें आईं। तब तुरंत ही किरनपाल ने डांटकर आरोपियों को घर भेज दिया। इसके बाद सौरव की मां और बुआ मौके पर पहुंच गईं। बाद में दोनों परिवारों के बीच सुलह हो गई और सभी अपने-अपने घर चले गए।

पुलिस के मुताबिक, दोनों परिवारों के सदस्यों के बीच झगड़े के बाद, कई लोग गली में आकर पथराव करने लगे। पुलिस ने जल्द ही मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और दोनों पक्षों को अलग किया। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच आज भी जारी है। इस बड़े झगड़े के बाद, पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल में मेडिकल कराया और मामले की जांच कर रही है।

Read More:

Elvish Yadav: एल्विश यादव के कोबरा कांड में मोबाइल डेटा की रिकवरी रिपोर्ट की संभावना, चीन में मिला है नंबर का सर्वर!

Delhi: दिल्ली में नगर निगम की कड़ी कार्रवाई, 3,040 से अधिक स्ट्रीट फूड स्टॉल्स पर मारा छापा!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular