Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Fire: ज्योति नगर में भीषण आग लगने से 4 मंजिला रेमंड...

Delhi Fire: ज्योति नगर में भीषण आग लगने से 4 मंजिला रेमंड शोरूम हुआ राख, इलाके में मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Fire: दिल्ली के ज्योति नगर में एक चार मंजिला रेमंड शोरूम में सोमवार को आग लग गई। आग की लपटों से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटों ने सुबह के इस समय इमारत को आग से धुआं से भर दिया। इसके परिणामस्वरूप इमारत के चार मंजिले पूरी तरह से राख हो गए। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भगदड़ में आ गए और प्रशांति की कोशिश की।

Delhi Fire: मौके पर पहुंची दमकल की 20 गाड़ियां

आग की सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू में जुटी हैं। आग लगने की वजह फिलहाल पता नहीं लग सकी है। पुलिस और अग्निशमन विभाग के अधिकारी तत्परता से इमारत में आग को नियंत्रित करने के प्रयास कर रहे थे। इस हादसे की वजह और नुकसान की जानकारी को लेकर अभी सूचना सामने आना बाकी है। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में भय और असुरक्षा का माहौल बना रहा।

PCR कॉल मिली थी

दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार, आज सुबह 6 बजे एक चार मंजिला मकान नंबर 138 में आग लग गई थी। आग लगने के संबंध में PCR कॉल मिलते ही ज्योति नगर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। इसके बाद दमकल की कई गाड़ियां भी घटनास्थल पर पहुंच गईं। पुलिस और दमकल कर्मियों ने तुरंत आग वाली इमारत और आसपास के मकानों को खाली करवाया और आग पर काबू पाने में जुट गए।

Delhi Fire: लापता है ये शख्स

इमारत का एक भाग रेमंड ब्रांड के कपड़ों के शोरूम का था, जो ग्राउंड फ्लोर पर था, जबकि उसका गोदाम दूसरी मंजिल पर स्थित था। इस इमारत के मालिक पदम सिंह और संजय सिंह है। वह तीसरी और चौथी मंजिलों पर रहते थे। सुबह के समय, जब आग लगी, तब सभी निवासी सुरक्षित तरीके से बाहर निकल आए, लेकिन जितेंद्र यानी छोटू नामक व्यक्ति लापता हैं। लगभग 20 फायर टेंडरों को सुबह ही मौके पर भेज दिया गया था, और 10 टेंडर अभी भी वहीं मौजूद हैं। आग को बुझाने का काम अभी भी जारी है। पूरी तरह से आग बुझने के बाद हमें अधिक जानकारी प्राप्त होगी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular