Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Fire: दिल्ली की फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Delhi Fire: दिल्ली की फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Fire: दिल्ली की राजधानी में चंद्र विहार क्षेत्र में एक फर्नीचर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग लगते ही इस इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों ने तत्काल फायर विभाग को इसकी सूचना दी। दिल्ली फायर सेवा ने तुरंत दमकल कर्मियों को रवाना कर दिया और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फर्नीचर फैक्ट्री में लगी आग के बावजूद अभी तक किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। आग की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है और इस घटना की जांच के लिए लोकल थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Delhi Fire: मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के निलोठी गांव स्थित चंद्र विहार हनुमान धर्म कांटा के पास एक फैक्ट्री में रात करीब 9 बजे आग लगने की सूचना मिलते ही दिल्ली फायर विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी। शुरुआती चरण में चार से पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, लेकिन आग के बढ़ते हुए विकराल रूप को देखते हुए 28 फायर टेंडर को दमकल केंद्र से मौके के लिए रवाना किया गया। फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संदर्भ में त्वरित कार्रवाई की गई है और आग को जल्दी से जल्दी नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है।

घंटों तक किया कठिन प्रयास

चंद्र विहार क्षेत्र में स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में आग लगने के बाद दिल्ली फायर विभाग ने घंटों तक कठिन प्रयास करके आग को नियंत्रित किया। इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फायर ब्रिगेड की 28 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं और उन्होंने जल्दी से जल्दी आग को बुझा दिया। यहां तक कि पश्चिमी दिल्ली के इसी इलाके में 24 अप्रैल को भी एक स्कूल के कमरे में आग लगी थी, जिसने बच्चों के अभिभावकों में अफरा-तफरी मचा दी थी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular