Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Fire: शाहबाद डेयरी इलाके में लगी भीषण आग, 130 झुग्गियां जलकर...

Delhi Fire: शाहबाद डेयरी इलाके में लगी भीषण आग, 130 झुग्गियां जलकर राख

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Fire: दिल्ली में आए दिन कही न कही आग लगने की खबर सामने आते ही रहती है। आग का मामला दिल्ली में बहुत ही ज्यादा देखने को मिलता है। ऐसे में फिर एक बार दिल्ली के शाहबाद डेयरी से आग लगने की खबर सामने आ रही है। आइए बताते है कि इस आग के लगने के चलते क्या कुछ नुकसान की खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग लग गई है जिसके कारण कई झुग्गियां जलकर राख हो गई है।

शाहबाद डेयरी इलाके में लगी भीषण आग (Delhi Fire) 

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में कल आग लग गई। आग की भीषणता के कारण करीब 130 झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, आग लगने की जानकारी कल रात करीब 10 बजे मिली। सूचना मिलते ही करीब 15 दमकल गाड़ियां भेजी गईं। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। फिलहाल आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दिल्ली के कई इलाकों में आए दिन आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात करीब 10 बजे भीषण आग लग गई। दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। हालांकि, इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन आग में 130 झुग्गियां नष्ट हो गईं। आग किस कारण लगी इसकी जानकारी पुलिस जुटाने में लगी है।

आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी टीम

घटना की जानकारी देते हुए दिल्ली फायर सर्विस ने मीडिया को बताया कि कल यानी रविवार रात करीब 10 बजे शाहबाद डेयरी इलाके से आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। आग इतनी भीषण थी कि काफी मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया गया। हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं है। लेकिन आग लगने से करीब 130 झुग्गियां जलकर राख हो गईं। साथ ही झुग्गियों में रहने वाले लोगों का सामान भी जलकर राख हो गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular