होम / दिल्ली के जामिया इलाके के एक पार्किंग में भड़की आग, इलाके में धुआँ ही धुआँ

दिल्ली के जामिया इलाके के एक पार्किंग में भड़की आग, इलाके में धुआँ ही धुआँ

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज, Delhi Fire News : दिल्ली के जामियानगर के एरिया में वाहनों की पार्किंग में भयंकर आग लगने से चारों तरफ दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि यह घटना जामिया मेट्रो स्टेशन में बने पार्किंग के बगल में बने ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन की है। यहां पर ई-रिक्शा चार्ज की जाती है वहां आग ही आग फैल गई। जिसके बाद मेट्रो पार्किंग में गाड़ियां भी इसकी चपेट में आकर जल गई।

आग लगने की वजह से पूरे इलाके धुंआ

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह तड़के 5 बजे के करीब ये आग लगी। आग लगने की सूचना मिलने के बाद जब तक दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंचती तब तक आग पार्किंग में पूरी तरह से फैल चुकी थी। आग लगने की वजह से पूरे इलाके धुंआ ही धुंआ हो गया था। पार्किंग में लगी आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

घटना के दौरान किसी को किसी प्रकार का नहीं नुकसान 

गमीमत की बात है कि इस घटना के दौरान किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ और न ही कोई जानहानि हुई । हालांकि, बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद उसकी आगोश में आकर 10 कारें, 30 ई-रिक्शा, 50 पुराने ई-रिक्शा, एक मोटरसाइकिल और 2 स्कूटी को कुछ हद तक क्षतिग्रस्त हुए है। आग लगने की सूचना मिलते ही ओखला विहार के सब इंस्पेक्टर फतेह चंद और पार्किंग मैनेजर मनोज जोशी घटना स्थल पर मौके पर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : दिल्ली के गृह मंत्रालय में लगी आग, दमकल की 7 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच पाया आग पर काबू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox