Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Fire News: उत्तम नगर की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग,...

Delhi Fire News: उत्तम नगर की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, खिड़की से कूदी 11 साल की बच्ची

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi Fire News: दिल्ली (Delhi Fire News) के उत्तम नगर स्थित संजय एन्क्लेव में चार मंजिला इमारत में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। घटना की शुरुआत दूसरी मंजिल पर जोरदार धमाके से हुई, जिसके बाद आग भड़क उठी और तेजी से फैलने लगी। देखते ही देखते आग की लपटें तीसरी और चौथी मंजिल तक पहुंच गईं।

खिड़की से कूदी 11 साल की बच्ची

बता दें कि घबराहट में एक 11 वर्षीय लड़की आग से बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूद गई, जिससे उसका पैर टूट गया। इसके अलावा नकुल नाम का 18 वर्षीय युवक भी आग में झुलस गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

इलाके में अफरा-तफरी

स्थानीय लोगों (Delhi Fire News) के मुताबिक, आग सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से लगी थी। ब्लास्ट की तीव्रता इतनी ज्यादा थी कि बिल्डिंग की एक दीवार गिर गई, जिससे 22 वर्षीय रीना गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे भी तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आग की वजह से पूरे इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

ये भी पढ़ेंः- Delhi Mumbai नेशनल एक्सप्रेसवे पर 130 मीटर लंबा पुल लॉन्च, जानिए इसके बारे में सबकुछ

आग लगते ही आसपास के लोगों ने धमाके की आवाज सुनी और तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- Delhi Crime: पूर्व बॉयफ्रेंड को चेहरा जलाने के लिए दी सुपारी, आरोपी लड़की गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular