Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiDelhi Fire News: पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी भीषण आग, 19...

Delhi Fire News: पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी भीषण आग, 19 कारें जलीं

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Fire News: मधु विहार स्थित एक पार्किंग में भीषण आग लग गई, जिसमें 19 वाहन जलकर खाक हो गए। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि आग कैसे लगी। इससे पहले, मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी।

Delhi Fire News: रात 1:17 बजे लगी आग

अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह दिल्ली के मधु विहार इलाके में इस पार्किंग में आग लगी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटना पूर्वी दिल्ली के मंडावली थाने के पास मंगलवार रात करीब 1:17 बजे हुई। आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग ने तुरंत दमकल की 9 गाड़ियों को मौके पर भेजा। रात में आग पर काबू पा लिया गया। मगर आग की वजह से पार्किंग में खड़ी कई चार पहिया गाड़ियां पूरी तरह जल गईं।

चल रही है जांच

अभी तक आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, और अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि आग कैसे लगी। इससे पहले, मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी। अधिकारियों के मुताबिक, “दिल्ली के शाहदरा इलाके के खेड़ा खुर्द गांव में एक गोदाम में आग लग गई। आग बुझाने के लिए चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।” घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Delhi Fire News: 19 वाहन जलकर राख

पार्किंग में भीषण आग लगने के कारण वहां खड़े 19 वाहन जलकर खाक हो गए। फ़िलहाल कुछ पता नहीं लग पाया है कि आग कैसे और क्यों लगी। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular