Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Fire News: ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में लगी भीषण आग

Delhi Fire News: ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में लगी भीषण आग

India News Delhi (इंडिया न्यूज दिल्ली), Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली में बारिश के मौसम के बीच दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। मकान में आग काफी तेजी से फैली और देखते ही देखते बिल्डिंग के कई फ्लोर को चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की आठ गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

तीन मंजिला इमारत में आग लगी भीषण आग

ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में एक तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह लगी। इस घटना की सूचना मिलते ही फायर टेंडरों की टीम कुछ ही समय में मौके पर पहुंच गई। दिल्ली फायर सेवा के कर्मचारियों ने सबसे पहले बिल्डिंग में फंसी युवती को सकुशल बाहर निकाल लिया। उसके बाद फायरकर्मी आग बुझाने में जुट गए।

कड़ी मेहनत के बाद पाया काबू

जानकारी के अनुसार एक घर में आग लगने के संबंध में फायर की टीम को पीसीआर कॉल के माध्यम से सूचना मिली। जानकारी मिलते मौके पर फायर विभाग की 8 गाड़ी पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग कर्मियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश एफ ब्लॉक के 46 नंबर बिल्डिंग में आग लगी थी। दमकल विभाग कर्मियों ने घर में ऊपरी मंजिल पर फंसी एक महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

घटना में कोई हताहत नहीं हुआ

डीएफएस अधिकारियों ने बताया कि दो घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। तीन मंजिला इमारत में तीन भाई और उनके परिवार रहते हैं।

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular