Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Fog: हिट-एंड-रन पीड़ित को कोहरे की वजह से NH 9 पर...

Delhi Fog: हिट-एंड-रन पीड़ित को कोहरे की वजह से NH 9 पर सैकड़ों वाहनों ने कुचला

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Fog: सोमवार की रात एनसीआर में छाए घने कोहरे में एनएच 9 पर एक हिट-एंड-रन पीड़ित को कई कारों ने कुचल दिया। जब तक पुलिस को सूचना मिली, तब तक शव इतना क्षतिग्रस्त हो चुका था कि उसकी पहचान करना मुश्किल हो गया था, यहां तक कि हथेली से अंगुलियां भी कट गई थीं। पुलिस अभी तक पीड़ित की पहचान नहीं कर पाई है और घटनाओं की शृंखला का पता लगाने के लिए स्पीडवे के वेव सिटी क्षेत्र के पास लगे सीसीटीवी कैमरों से 16 घंटे से अधिक के फुटेज को स्कैन कर रही है।

एसीपी सलोनी अग्रवाल का बयान

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने कहा कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे कुछ यात्रियों ने सड़क पर खून देखा और पुलिस को सूचित किया। “पुलिस और एनएचएआई की टीमों को शरीर के गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हिस्सों को खोजने में एक घंटे का समय लगा। हमें कुछ फटे कपड़े के टुकड़े, खून और कुछ अंगुलियों के साथ कुछ हड्डियां मिलीं। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि मृतक पुरुष था या महिला।

सैकड़ों वाहनों ने कुचला (Delhi Fog)

पुलिस को संदेह है कि सड़क पार करने की कोशिश के दौरान व्यक्ति को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। अग्रवाल ने कहा, शव कई घंटों तक सड़क पर पड़ा रहा और घने कोहरे के बीच शून्य दृश्यता के कारण सैकड़ों वाहनों ने उसे कुचल दिया होगा। यातायात विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों से पता चलता है कि 2022 में 886 सड़क दुर्घटनाओं में 363 लोगों की जान चली गई, जबकि 638 घायल हो गए। पिछले साल संख्या में मामूली वृद्धि हुई, 991 दुर्घटनाओं में 365 मौतें और 703 घायल हुए।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular