Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Fraud: दिल्ली में एक शख्स ने की ब्रिटानिया कपंनी से 5...

Delhi Fraud:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने ब्रिटानिया इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड के साथ धोखाधड़ी कर कपंनी से करीब 5 करोड़ रूपए से ज्यादा की ठगी की है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अनिल सेठी के रूप में हुई है। ब्रिटानिया कपंनी ने अनिल पर उनसे धोखाधड़ी करने और 5 करोड़ रूपए से ज्यादा की ठगी करने का आरोप लगाया है।

कंपनी ने पुलिस शिकायत में कहा

कंपनी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वह ब्रेड, केक, रस्क और डेरी प्रोडक्ट की मार्केटिंग और डिसटीब्यूटिंग का काम करती है। कंपनी ने मैसर्स  सेठी एजेंसी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, जिसमें संबंधित कंपनी को वितरकों और थोक विक्रेताओं को आगे बिक्री के लिए माल सौंपा गया था। इस समझौते के अनुसार कंपनी को इसके अलावा किसी अन्य तरीके से माल को बेचने या इस्तेमाल करने का अधिकार नहीं था, लेकिन गलत तरीके से माल का इस्तेमाल किया गया।

ये लगाए आरोप

आरोप है कि संबंधित कंपनी की तरफ से 5 करोड़ से ज्यादा के चेक भी ब्रिटानिया को जारी किए गए थे, जो बाउंस हो गए। पुलिस ने बताया कि कंपनी की मालिक आरोपी की पत्नी है। दिल्ली पुलिस की संयुक्त आयुक्त छाया शर्मा ने बताया कि आरोपी अनिल पर स्टॉक में हेराफेरी का आरोप है, जिसके चलते उसे गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़े: आबकारी नीति पर दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली में कल से बंद हो जाएंगी शराब की सारी प्राइवेट दुकानें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular