Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Friends Colony: दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में हुई वारदात, एक...

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Friends Colony: दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी (NFC) इलाके से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई हैं। दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में दो समूहों के बीच झगड़ा हो गया। उस झगड़े के दौरान एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी दिया गया और पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच करने लगे। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना शाम करीब चार बजे खिज़राबाद के कोहली पार्क के पास हुई थी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि ऋतिक की छाती, गर्दन और पेट पर गंभीर चोट लगी है। ऋतिक को लायन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उसके बाद उसके और बेहतर इलाज के लिए उसे एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भेज दिया गया। बता दे कि एम्स के ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, तो वहीं सोनू और प्रशांत को मामूली चोटें आईं हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी कर दिया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि ऋतिक सात आपराधिक मामलों में लीन हैं।

भाई को पीटने का लगाया आरोप

पुलिस के एक अधिकारी के बताया कि ऋतिक जो कि 21 साल का है तथा उसके दोस्त सोनू जो कि 18 साल का है और प्रशांत जो कि 19 साल का है मोटरसाइकिल पर सवार होकर खिज़राबाद से सीवी रमन मार्ग की ओर जा रहे थे, तभी एक व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया और उन पर डंडे से हमला करने लगे और चाकू से मारने कि धमकी देने लगे। जानकारी के मुताबिक वह व्यक्ति ऋतिक से इस बात को लेकर बहस करने लगा कि उसने शाहरुख नामक व्यक्ति के भाई को क्यों पीटा। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि ऋतिक सात आपराधिक मामलों में लीन हैं।

इसे भी पढ़े:parliament Monsoon Session 2023: व्हीलचेयर से संसद पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मनमोहन सिंह को देख कांग्रेस-बीजेपी में छिड़ी जंग

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular