Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली: शादी का झांसा दे जीबी पंत अस्पताल की नर्स से दुष्कर्म,...

India News(इंडिया न्यूज), GB Pant hospital nurse raped: जीबी पंत अस्पताल की एक नर्स से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शादी का झांसा देखर कर युवती के साथ दोस्ती की, संबंध बनाया और ब्लेकमेल कर 25 लाख रुपये भी वसूले। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के बयान के अनुसार, उसकी एक दोस्त ने अभिमन्यू नाम के युवक से मिलाया। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे। आरोपी युवक ने अपने आप को गूगल का इंजिनियर बताया। इसके बाद युवक अक्सर पीड़िता को पटेल नगर स्थित ओयो होटल में ले जाता और दुष्कर्म करता। पीड़िता ने बताया कि युवक ने अश्लील तस्वीरें भी खींच रखी थी। वह युवती को अब ब्लेकमेल करने लगा। आरोपी ने युवती से 25 लाख रुपये वसूले। तंग आकर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू की। वह अपने घर से फरार था। हालांकि कुछ ही घंटों बाद पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। संबंधित धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: दिल्ली: महिला की इलाज के दौरान मौत, गत दिनों जीबी पंत अस्पताल में हुई थी हैवानियत का शिकार, जानें पूरा मामला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular