Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Girl Dragged Case: एलजी दफ्तर के बाहर AAP ने किया प्रदर्शन,...

Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के कंझावला मामले में उपराज्यपाल के दफ्तर के बाहर आप के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एलजी को बर्खास्त करने की मांग की। वहीं, दिल्ली पुलिस ने AAP के प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। प्रदर्शन के समय लोग बैरिकेड को हटाने का प्रयास कर रहे थे और इस दौरान पुलिस ने सभी को पीछे हटाया।

LG को बर्खास्त करने की मांग की

प्रदर्शन के दौरान AAP विधायक आतिशी ने कहा कि पूरे मामले को लेकर एलजी की जिम्मेदारी बनती है। ऐसे में उनकी बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं। आतिशी ने कहा कि एलजी सिर्फ सीएम केजरीवाल सरकार के कामकाज को रोकने का प्रयास करते हैं, राजनीति करने में व्यस्त रहते हैं तो वो कानून व्यवस्था कैसे ध्यान देंगे। केंद्र सरकार को ऐसे LG को हटा देना चाहिए।

LG ले रहे पुलिस कमिश्नर से पल-पल की खबर

बता दें कि एलजी विनय कुमार सक्सेना इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से पल पल की अपडेट ले रहे हैं। एलजी विनय सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर को सुबह राजनिवास बुलाया जहां पर करीब डेढ़ घंटे तक बैठक चली। वहीं, इससे पहले पीड़िता की मौत के बाद परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने आज सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने कंझावला मामले में 400 CCTV कैमरों का खंगाला, CM केजरीवाल ने की LG से मुलाकात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular