होम / Delhi Girl Dragged Case: कंझावला मामले में थाने के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन, एलजी ने पुलिस कमिश्नर को भेजा समन

Delhi Girl Dragged Case: कंझावला मामले में थाने के बाहर लोगों ने किया प्रदर्शन, एलजी ने पुलिस कमिश्नर को भेजा समन

• LAST UPDATED : January 2, 2023

Delhi Girl Dragged Case: राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में नए साल पर हुए 20 साल की लड़की के साथ दर्दनाक हादसे ने सबके होश उड़ा दिए हैं। वहीं, अब दिल्ली के कंझावला कांड को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए हैं। लोगों ने दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने को घेर कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। दूसरी तरफ दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को समन भेजा है।

नग्न अवस्था में मिला था शव

दिल्ली के कंझावला में रविवार को सुबह युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था। इस मामले में पुलिस का कहना है कि कार सवार 5 युवकों ने एक युवती को टक्कर मारी, इसके बाद सड़क पर 4 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी जान चली गई। दिल्ली पुलिस ने जब इस मामले में जांच शुरू की तो उन्हें घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर एक स्कूटी भी पड़ी मिली, जो दुर्घटनाग्रस्त थी। स्कूटी के नंबर के आधार पर युवती के बारे में पता लगाया गया।

LG ने पुलिस कमिश्नर को भेजा समन

बता दें कि एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को बुलाया था। दोनों के बीच हुई बैठक में एलजी ने पूरे मामले की रिपोर्ट की मांग की है। उन्होंने इस मामले में अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की भूमिका के बारे में पता लगाने को कहा है। एलजी ने सीपी से उन्हें इस मामले में लगातार अपडेट देते रहने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: संदिग्ध बैग की तलाशी लेना गार्ड को पड़ा भारी, आरोपियों ने छोड़ा पालतू कुत्ता

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox