होम / दिल्ली को वापिस मिला एक नए अंदाज में दिल, जानिए क्या खास है इस दिल में

दिल्ली को वापिस मिला एक नए अंदाज में दिल, जानिए क्या खास है इस दिल में

• LAST UPDATED : May 12, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली राजधानी जिसे ‘दिल्ली दिल वालों’ की भी बोला जाता है, और यही बात अब दिल्ली में रहने वाले एक शख्स ने साबित भी कर दी है। दिल्ली के राजेंद्र नगर में बने पटेल चौक पर ‘आई लव दिल्ली’ लिखा हुआ एक शौक बनाया गया है। जहां लेकिन इस दिल्ली के दिल को कुछ शरारती तत्वों ने तोड़ दिया था। लेकिन अब इस जगह पर किसी शख्स ने एक दिल बनाकर एक बहुत अच्छी बात लिख दी है।

‘आई लव दिल्ली’ को वापिस मिला दिल

दिल्ली के जिस किसी भी शख्स ने भी उस चौक के उपर दिल बनाकर लगा दिया है उसने उस दिल पर ये भी लिखा है कि ‘दिल तो आखिर दिल है चाहे प्लास्टिक का हो या फिर कागज का’..दरअसल ‘आई लव दिल्ली ‘ एक सेल्फी खींचने का स्पॉट है, एक अपलोड की गई सेल्फी में ‘आई लव दिल्ली ‘ का लव गायब दिखा।

Delhi got its heart back in a new way

 

उसके बाद से ये पोस्ट बहुत वायरल हुई। तभी दिल्ली में ही रहने वाले एक शख्स की नजर उस पोस्ट पर पड़ी । फिर उस शख्स ने अपने हाथों से दिल बनाकर उस चौक पर लगा दिया, और साबित कर दिया कि दिल्ली दिल वालों की ही है।

दिल्ली का दिल हो गया था गायब

दिल गायब होने के बाद से बहुत से लोगों ने इस पर अलग-अलग तरीके से अपने मीम भी शेयर किए, जिसमें लोगो द्वारा लिखा गया थ कि दिल्ली का दिल ही चोरी हो गया।

दिल्ली को वापिस मिला एक नए अंदाज में दिल

लेकिन अब इस जगह पर फिर एक प्यारा सा दिल्ली का दिल नजर आ रहा है, जिस पर बेहद ही अच्छें तरीके से शक्स ने सभी को संदेश दिया है। लेकिन फिलहाल इस बात का पता नहीं लग पाया है कि किसने दिल्ली का वह दिल हटाया था और अब किस शख्स ने यह दिल लगाया है।

ये भी पढ़े : दिल्ली के सीलमपुर में नहीं चला MCD का बुलडोज़र, पुलिस सुविधा नहीं मिली तो बुलडोज़र लौटा वापिस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox