Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi News: पोते ने किया बुजुर्ग दादी का मर्डर, नशे की हालत...

Delhi News: कहते हैं नशा करने वाला व्यक्ति नशे में क्या करता है खुद उसे भी पता नहीं होता। नशे के चक्कर में वह अपने परिजनों की हत्या भी कर देता है। नशे में धुत होकर अपनी ही दादी की हत्या करने का मामला दिल्ली के प्रेम नगर थाना इलाके की इंद्र एन्क्लेव कॉलोनी से आया है। जहां नशे में धुत पोते ने अपनी बुजुर्ग दादी की गला दबाकर हत्या कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने हत्या के मामले में केस दर्ज कर आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के रोहिणी जिले की वारदात

बता दें, दिल को दहला देने वाली यह निर्मम घटना दिल्ली के रोहिणी जिले के अंतर्गत प्रेम नगर थाना क्षेत्र की है। जहां तक़रीबन 90 साल की बुजुर्ग रहीसा बेगम की सगे पोते ने हत्या कर दी। मालूम हो, पोते द्वारा दादी की हत्या करने की यह घटना 11-12 फरवरी की रात की है। बताया जा रहा 30 वर्षीय शाहरुख नशे का आदी है और रंगाई-पुताई करने का काम करता है।

पिता और पुत्र दोनों शराब के नशे में धुत

रिपोर्ट के मुताबिक, यह परिवार किराए के मकान में रह रहा था। बताया जा रहा बीते 11 फरवरी की रात बुजुर्ग महिला का पोता शाहरुख अपने पिता संग शराब के नशे में घर आया। किसी बात को आपस में ही पिता के साथ किसी मुद्दे को लेकर विवाद हुआ था। पीटा और पुत्र दोनों नशे की हालत में थे। विवाद के बाद शाहरुख ने पहलेअपने पिता अफरोज की पिटाई की। जब पिटाई से पिता बेहोश हो गया तब शाहरुख़ ने दादी की हत्या गाला दबाकर हत्या कर दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी पड़ताल में पाया कि मृतका रहीसा बेगम के गले को दबाया गया था और चेहरे पर चोट के निशान भी थे। बता दें, पुलिस ने अफरोज (मृतका के पुत्र) के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हत्या के मामले में पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: बवाना में एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, हादसे में कोई जनहानि नहीं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular