Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi: नहीं मारता तो जिंदगी बर्बाद हो जाती, बेटे की मौत पर...

Delhi: नहीं मारता तो जिंदगी बर्बाद हो जाती, बेटे की मौत पर पिता ने खोले कई राज

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: देवली एक्सटेंशन इलाके में गौरव सिंघल की 15 से ज्यादा बार चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपी पिता रंगलाल सिंघल (54) को जयपुर से दिल्ली ले आई है। उनके पास से 15.48 लाख रुपये नकद और 886 ग्राम सोना, हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड और कैंची भी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस हत्या में शामिल गौरव के पिता के तीन अन्य आरोपी साथियों की तलाश कर रही है, जिन्हें रंगलाल ने हत्या के लिए पैसे दिए थे।

अपमान का बदला लेने के लिए हत्या

पूछताछ में रंगलाल ने बताया कि बार-बार बेइज्जती का बदला लेने के लिए उसने अपने बेटे की हत्या कर दी। बुधवार को सभी लोग शादी की खुशी में व्यस्त थे और बेटे को दूसरे घर में बुलाकर उसकी हत्या कर दी। इससे उसकी चीख बैंड के शोर में दब गयी। वह किसी अन्य महिला से शादी करना चाहता था जिसके साथ उसका रिश्ता था। इस बात से भी पिता नाराज थे। रंगलाल ने बताया कि वह पिछले चार माह से अपने बेटे की हत्या की योजना बना रहा था। मामले की जांच में शामिल अधिकारी ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे की हत्या के लिए जानबूझकर रात 10:30-11 बजे के आसपास का समय चुना था। इस दौरान घर के पास ढोल-नगाड़ों का शोर था और गौरव अपनी होने वाली पत्नी से बात करने के लिए दूसरे कमरे में बैठे थे।

हत्या पर कोई पछतावा नहीं

पुलिस पूछताछ में रंगलाल ने बताया कि उसे अपने बेटे की हत्या का कोई अफसोस नहीं है। बताया जा रहा है कि सगाई से एक दिन पहले 2 मार्च को बेटे और पिता के बीच तीखी बहस हुई थी, जिसमें गौरव ने पिता को थप्पड़ मार दिया था। इससे रंगलाल नाराज था। गौरव की मां ने हमेशा अपने बेटे का साथ दिया। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र के रिश्ते को सुधारने के लिए कुछ दिन पहले उनके मोहल्ले में पंचायत हुई थी।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular