Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi: OLA कैब ड्राइवर की गुंडागर्दी, एक्स्ट्रा पेमेंट के लिए पैसेंजर को...

Delhi: OLA कैब ड्राइवर की गुंडागर्दी, एक्स्ट्रा पेमेंट के लिए पैसेंजर को मारा थप्पड़, फिर....

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi OLA : देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। किरण वर्मा नाम के एक शख्स ने आरोप लगाया कि ओला कैब ड्राइवर ने उसके 6 साल के बेटे के सामने उसके साथ मारपीट की। किरण वर्मा ने शुक्रवार को एक लिंक्डइन पोस्ट में घटना का विवरण दिया, जिसमें बताया गया कि पिछले महीने दिल्ली में कैसे हुआ जब उन्होंने और उनके बेटे ने हवाई अड्डे से किसी को लेने के लिए ओला कैब बुक की थी। फिलहाल इस मामले पर OLA की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

उन्होंने लिंक्डइन पर लिखा, ‘पिछले महीने जब मैं रक्तदान जागरूकता के लिए अपनी 21,000 किमी की पदयात्रा से मेडिकल ब्रेक पर दिल्ली में था, तो मैं हवाई अड्डे से किसी को लेने जा रहा था। मेरा बेटा मेरे साथ गया और हमने #OlaCab बुक की। ड्राइवर ने मुझसे सवारी रद्द करने और नकद भुगतान करने को कहा। मैंने मना कर दिया और अनिच्छा से वह यात्रा पर निकल पड़ा। वह हमारे घर से बिल्कुल विपरीत दिशा में चला गया और जब मैंने पूछा तो उसने जवाब दिया, ‘ट्रैफिक जाम है।’

एक्स्ट्रा पेमेंट और राइड कैंसिल करने का दबाव बनाया

वर्मा ने आगे बताया कि कैसे इस घटना ने उनके बेटे को डरा दिया, जिससे उसे मदद के लिए ओला सपोर्ट अधिकारियों और पुलिस दोनों को फोन करना पड़ा। उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘हम एक किलोमीटर भी नहीं गए थे, जहां उन्होंने कार रोकी और मुझसे एक्स्ट्रा पेमेंट करने को कहा. चूंकि उस आदमी ने बिना किसी कारण के चिल्लाना शुरू कर दिया, मेरा 6 साल का बेटा डर गया और उसने मुझे कार छोड़ने के लिए कहा।

OLA ड्राइवर ने पैसेंजर को थप्पड़ मारा

मैं अपने बेटे को इतना डरा हुआ नहीं देख सकती थी और मैंने उसे शांत करने के बारे में सोचा। मैंने तुरंत #OlaApp से सुरक्षा हेल्पलाइन डायल की और पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल किया। मैं और मेरा बेटा बाहर खड़े थे और इस आदमी ने मेरा बैग ले लिया। इस बीच, जब मैंने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया और अपने बैग के साथ उसकी तस्वीर खींची, तो उसने बाहर आकर मुझे थप्पड़ मार दिया।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular