Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदिल्ली : बेटी के पैदा होने से नाराज था पति, मामूली कहासुनी...

India News (इंडिया न्यूज़) : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। युवक के इस हमले में पीड़िता सलमा (27) बुरी तरह जख्मी हो गई। गंभीर हालत में उसे जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। हमले के बाद आरोपी पति अजीम खान मौके से फरार हो गया।

बेटी होने पर नाराज था अजीम

इस घटना के बाद सलमा के परिजनों ने आरोप लगाया कि बेटी पैदा होने पर अजीम बुरी तरह बिफर गया था। बेटी होने पर उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया। वहीँ, इस मामले में पुलिस ने सलमा का बयान लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की तलाश में जुट गई है।

दयालपुर इलाके की घटना

पुलिस के अनुसार, सलमा अपने परिवार के साथ गली नंबर-1, मूंगानगर, दयालपुर इलाके में रहती है। तक़रीबन दो साल पहले सलमा की अजीम से शादी हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, अजीम का सिलाई का काम करता है। आरोपी अजीम पर परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही वह दहेज के लिए उसे परेशान करता था। पिछले साल सलमा ने बेटी को जन्म दिया तो अजीम आग बबूला हो गया।

परिजनों का आरोप

परिजनों के आरोप के अनुसार, बेटी के जन्म के बाद अजीम हर छोटी-छोटी बात पर सलमा को टॉर्चर करने लगा था। बताया जा रहा आज यानि बुधवार शाम करीब 6.00 बजे आरोपी अजीम ने कहासुनी पर सलमा के सिर पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद वह मौके से फरार हो गया। जब शोर-शराबा हुआ तो पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

also read ; दिल्ली में वीकेंड पर कैसा रहेगा मौसम? IMD ने दी ये जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular