Friday, July 5, 2024
HomeDelhiदिल्ली : बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होगा तो होगी कारवाई...
India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली की शिक्षा मंत्री अतिशी ने आज यानि गुरुवार को संगम विहार जी-ब्लॉक स्थित एमसीडी स्कूल में किया औचक निरीक्षण किया। दौरे के बाद शिक्षा मंत्री ने ट्वीट किया MCD स्कूल के दौरे पर संगम विहार के surprise inspection के दौरान कई लापरवाही सामने आई। प्रिंसिपल की जानकारी के बिना दो शिक्षक स्कूल से गायब थे, न प्रिंसिपल के पास ड्यूटी लिस्ट थी। शिक्षक महीनों से स्कूल नहीं आये हैं!

शिक्षा मंत्री ने दिए कारवाई के निर्देश

इसपर शिक्षा मंत्री ने एक्स पर जानकारी दी कि बच्चों की पढ़ाई को लेकर AAP सरकार ये कोताही हरगिज़ बर्दाश्त नहीं करेगी। लापरवाही बरतने वालों पर सख़्त एक्शन के निर्देश दिए है। इस दौरान शिक्षा मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होगा तो कारवाई होगी।

कल मोहल्ला क्लिनिक के कर्मचारियों पर गिरी थी आज

बता दें, इससे पहले बीते बुधवार को मोहल्ला क्लीनिक में तैनात डॉक्टरों व कर्मचारियों को ड्यूटी पर देर से पहुंचना मंहगा पड़ गया। सामने आई जानकारी के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने देरी से आने वाले 7 डॉक्टरों और 26 कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है। बताया जा रहा ये कर्मचारी बायोमैट्रिक सिस्टम में छेड़-छाड़ कर अपनी हाजिरी सुबह 8 बजे व उसके आसपास लगा कर व्यवस्था को लगातार चकमा दे रहे थे। शिकायत मिलने पर सौरभ भारद्वाज ने सात मोहल्ला क्लीनिक में तैनात डॉक्टरों व कर्मचारियों के हाजिरी की जांच कराई तब ये मामला निकलकर बाहर आया।

also read ; मोहल्ला क्लीनिक : सात डॉक्टर्स समेत 26 कर्मचारियों पर गिरी गाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular