Monday, July 1, 2024
HomeDelhiDelhi IGI Airport: दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टर्मिनल की...

Delhi IGI Airport: दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, टर्मिनल की छत गिरने से 1 की मौत, 6 घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi IGI Airport: दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में प्री मानसून बारिश ने जहां लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। वहीं भारी बारिश ने दिल्ली-एनसीआर के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल गई है। हालांकि जानकारी मिलने पर दमकल की की 3 गाड़ियां रवाना हुईं और मोर्चा संभाला।

 एयरपोर्ट के टर्मिनल की छत गिरने से हुआ हादसा

राजधानी दिल्ली में जहां लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। ऐसें में राजधानी दिल्ली की सड़के लबालब पानी से भरी हुई है। इसी बीच भारी बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा भी हो गया है। तेज बारिश और हवाओं से एयरपोर्ट के टर्मिनल-एक की छत गिर गई। इसकी चपेट में कई गाड़ियां आ गई, वही इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत और 6 घायल हो गए है।
भारी बारिश के बीच यह हादसा हुआ
दरअसल  सुबह करीब 5.30 बजे हमें दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने की सूचना मिली। भारी बारिश के बीच टर्मिनल 1 पर सुबह के वक्त यहां गाड़ियों का लाइन लगी थी कि तभी अचानक से पार्किंग की छत गिर गई और कई गाड़ियां इसकी नीचे दब गई। वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई और तुरंत तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। दिल्ली-एनसीआर में हुई भारी बारिश के बीच यह हादसा हुआ। इसी बीच, दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जलभराव देखा गया।

घायल लोगों को कराया भर्ती

दिल्ली के मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि 06 लोग घायल हैं और उन्हें मेदांता एयरपोर्ट में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया, ‘सुबह 0650 बजे एडीओ रविंदर की ओर से संदेश आया कि एयरपोर्ट का शेड गिर गया है, जिसके कारण 08 लोग फंस गए हैं और घायल हो गए हैं। जिन्हें पीसीआर/सीएटीएस द्वारा बचाकर मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया और एक व्यक्ति फंस गया है, जिसे मृत अवस्था में बाहर निकाला गया।’
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular