Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली दिलवाली नहीं, पत्थरदिल वाली है! लाश को कुचलती रही गाड़ियां लेकिन...
India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली दिलवाली नहीं, पत्थरदिल वाली है! हम ऐसा इसलिए कह रहे क्योंकि यहां सड़क पर लाश को कुचलती रही गाड़ियां लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।  मिली जानकारी के अनुसार, वसंत कुंज इलाके में एक कार ने शख्स को टक्कर मारी, फिर उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। इस एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर वायरल है। वहीं, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार चालक पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

दिल्लीवालों की पत्थरदिल्ली

इस दुर्घटना में सबसे अमानवीय यह रहा कि एक्सीडेंट के बाद शख्स का शव सड़क पर पड़ा था और वहां से गुजरने वालों में से किसी ने उसकी सुध नहीं ली। यहां तक कि कई गाड़ियां शव के ऊपर से गुजरती रहीं। दिल्ली पुलिस के अनुसार, मृतक के साथ लूटपाट की संभावना है। पुलिस ने बताया है कि गाड़ी से काफी दूर तक घसीटे जाने की वजह से उसकी मौत हुई है।

मामले में पुलिस का बयान

वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस हादसे को लेकर अपने बयान में कहा है, ‘कल रात करीब 11:20 बजे उत्तरी वसंत कुंज थाने में एक पीसीआर कॉल मिली कि एनएच 8 की सर्विस रोड के पास चोटों के साथ एक अज्ञात पुरुष का शव मिला है। अज्ञात शव की पहचान बिजेंदर उम्र, 43 वर्ष, निवासी फरीदाबाद के रूप में हुई है, जो एक टैक्सी ड्राइवर था। इस मामले में पुलिस ने iPc की धारा 302/201 (हत्या/अपराध का सबूत छिपाना या मिटाना) के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

ALSO READ ; मोदी कैबिनेट ने युवाओं के लिए लिया ये अहम फैसला, जानिए क्या करने वाली है सरकार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular