Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi-Jaipur Highway Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बेकाबू ट्रक इनोवा कार पर पलटा,...

Delhi-Jaipur Highway Accident:

मंगलवार की सुबह में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, मंगलवार को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक बेकाबू ट्रक जयपुर से गुरुग्राम की ओर आ रहा था जोकि एक इनोवा कार पर पलट गया। घटना के दौरान इनोवा कार में बैठे तीन छात्रों समेत कार अक चालक की मौत हो गई। इस हादसे में हाईवे पर जा रहे दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसमें लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि दूसरे घायल को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

नौकरी करते थे तीनों मृतक

इस हादसे में मारे गए तीनों युवक नोएडा में स्थित एडोब सॉफ्टवेयर कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करते थे। यह घटना रात के 1 बजे सिधरावली गांव के पास हुई थी, जब इनोवा कार में सवार यात्री उदयपुर से नोएडा लौट रहे थे। मृतक की पहचान यूपी के गाजीपुर गांव के ड्राइवर दीपक (25), मेरठ के आदर्श कुमार (23), बेंगलुरु के कुमारा पूजिता (25) और कोलकाता के मुस्कान तिवारी (24) के रूप में हुई है।

तेज रफ्तार में ट्रक चला रहा था चालक

इस हादसे में की गई जांच पड़ताल में बताया जा रहा है कि ट्रक के चालक तेज रफ्तार में वाहन चला रहा था। जिसके बाद उसने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकराने के बाद कार से जा टकराया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर अपना वाहन छोड़कर भाग गया। बिलासपुर एसएचओ इंस्पेक्टर अजय मलिक ने बताया कि उनकी टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़े: देश को नंबर वन बनाने के लिए दोपहर एक बजे सीएम केजरीवाल करेंगे एलान, ट्वीट कर दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular