होम / Delhi Jal Board Scam: उप-राज्यपाल ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों और एक बैंक पर FIR करने के दिए निर्देश, जानें क्या हैं पूरी खबर

Delhi Jal Board Scam: उप-राज्यपाल ने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों और एक बैंक पर FIR करने के दिए निर्देश, जानें क्या हैं पूरी खबर

• LAST UPDATED : September 24, 2022

Delhi Jal Board Scam:

नई दिल्ली। दिल्ली जल बोर्ड (DJB), एक बैंक और एक निजी कंपनी को दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना द्वारा एक बहुत बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल, उप-राज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली जल बोर्ड, एक बैंक और एक निजी कंपनी के खिलाफ पानी के बिल में 20 करोड़ रुपये का गबन करने के आरोप में इन पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इस बात की जानकारी एलजी कार्यालय द्वारा शनिवार को दी गई। इस मामले में दिल्ली सरकार और दिल्ली जल बोर्ड से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

2019 का हैं मामला 

आपको बता दें कि सबसे पहले यह मामला साल 2019 में बाहर निकलकर आया था जब ये आरोप लगाए थे कि उसने उपभोक्ताओं से 20 करोड़ रुपये पानी के बिल के तौर पर इकट्ठे किए गए हैं जोकि DJB के बैंक खातों में जमा नहीं हुए हैं। इसके साथ ही ये भी दावा किया गया कि इसके बावजूद बिल जमा करने में संलिप्त कंपनी का अनुबंध खत्म नहीं किया गया।

DJB के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन 

दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना ने इस मामले में मुख्य सचिव को DJB और बैंक अधिकारियों के अधिकारियों को चिह्नित कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिए है। इसके अलावा इसमें संलिप्त निजी कंपनी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

ये भी पढ़ें: आयुर्वेदिक की इस दवा पर एम्स ने तीन साल तक किया अध्ययन, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox