Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi JNU News: JNU के इस हॉस्टल की छत से गिरा मलवा,...

Delhi JNU News:

नई दिल्ली। दिल्ली में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही थी जोकि रूकने का नाम नहीं ले रही थी जिसके कारण कई जगहों पर जलभराव हो गया और लोगो को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।  आखिरकार तीन दिनों के बाद यह बारिश रूक गई लेकिन यह अपने साथ में दिक्कतें लेकर रूकी हैं। दरअसल, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के पेरियार हॉस्टल की छत गिर गई लेकिन छत के गिरने से किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

हॉस्टल की छत से गिरा मलवा 

आपको बता दें कि बीती रात जेएनयू स्थित पेरियार हॉस्टल की छत गिर गई हैं। हालांकि, इस हादसे में किसी भी छात्र या कर्मचारी को चोट नहीं लगी हैं। दरअसल, हॉस्टल के एक बच्चे ने मीडिया को वीडियो भेजी जिसमें ये साफ-साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हॉस्टल के एक तरफ के छज्जा से कुछ मलवा नीचे गिरा पड़ा है और नीचे रखे  सामान नुकसान हुआ है।

गंगा हॉस्टल का क्या है हाल? 

इसके साथ ही जेएनयू के गंगा हॉस्टल की भी एक तस्वीर सामने आई है। जहां पर हॉस्टल के कमरे की सीलिंग पर बारिश का पानी आते हुए दिख रहा है और पंखे पर भी काफी सीलन नजर आ रही है। जोकि किसी भी हादसे को न्योता दे सकता है। हॉस्टल में रह रहे छात्रों को डर बना हुआ है कि कहीं सीलन और कमरों में आ रहे पानी की वजह से उन्हें करंट न लग जाए।

ये भी पढ़ें: डीयू की छात्रा का अश्लील वीडियो शेयर करने वाला स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular