Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Kanjhawala Case: बेटी को न्याय दिलाने के लिए AAP का जंतर-मंतर...
Delhi Kanjhawala Case: 

Delhi Kanjhawala Case: दिल्ली कंझावला घटना को लेकर दिल्ली सरकार एक्शन में आ गई है। बेटी को न्याय दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी बुधवार (4 जनवरी) को जंतर-मंतर पर निकाल पड़ी और वहां जाकर कैंडल मार्च किया। इतना ही नहीं पार्टी ने कैंडल मार्च के जरिए ये मांग उठाई की बीजेपी पार्टी अपराधियों को बचाना बंद करे।

दोषियों को सख्त सजा दी जाए

इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि, हमारी एक ही मांग है कि मामले की निष्पक्ष तौर पर जांच की जाए और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। BJP घटना की निष्पक्ष जांच में सहयोग करने की जगह अड़चन पैदा कर रही है क्योंकि इसमें बीजेपी के पदाधिकारी शामिल है।

बच्चियों के न्याय के लिए खड़ी AAP

वहीं AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, AAP अपनी बच्चियों के न्याय के लिए तब भी खड़ी हुई थी जब निर्भया की हत्या की गई थी‌। आज हमारी बहन अंजलि को न्याय दिलाने के लिए खड़े हुए हैं। बीजेपी की सबसे घिनौनी हरकत है कि उस बच्ची के चरित्र के ऊपर सवालिया निशान लगाया जा रहा है और मरने के बाद बदनाम किया जा रहा है।

कोई दरिंदा बच जाएं, ये दिल्ली को मंजूर नहीं 

यही नहीं सौरभ भारद्वाज ने ये भी कहा कि बीजेपी का नेता होने के नाते कोई दरिंदा बच जाएगा, वह दिल्ली के लोगों को मंजूर नहीं है। इस आवाज को हम उठाते रहेंगे और लड़ेंगे। हमारी बस एक ही मांग है कि BJP अपराधियों को बचाना बंद करे और उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए।

ये भी पढ़े: क्या आप भी हैं कपल की शादी को लेकर एक्साइटेड? तो यहां लें अपडेट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular