Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Kanjhawala Case: दिल्ली पुलिस कर रही निधि से पूछताछ, क्या वो...
Delhi Kanjhawala Case:

Delhi Kanjhawala Case: दिल्ली में नए साल की रात में हुए कंझावला एक्सीडेंट केस में मृतका अंजलि की दोस्त निधि से दिल्ली पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि निधि को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। वही पुलिस ने अंजलि के दोस्त नवीन को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

दिल्ली पुलिस ने किया स्पष्ट

बता दें कि दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि “ऐसी खबरें हैं कि निधि यानी चश्मदीद गवाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह स्पष्ट किया जाता है कि उसे पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है।”

इस दिन का है मामला

आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला इलाके में रविवार, 1 जनवरी को स्कूटी पर सवार अंजलि को कुछ युवकों ने कार से टक्कर मारने के बाद करीब 12 किलोमीटर तक कार से घसीटते हुए ले गए। जिससे पीड़िता की मौत हो गई है। रविवार तड़के 4 बजे जब इलाके के राहगीरों ने सड़क पर युवती का शव पड़ा देखा, तो उन्होनें पुलिस को मामले की सूचना दी।

हादसे के वक़्त साथ में थीं निधि और अंजलि

जानकारी दे दें कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय अंजलि और निधि एक साथ स्कूटी पर सवार थे। हादसे के बाद निधि मौका-ए-वारदात से अपने घर चली गई। उसने इस एक्सीडेंट के बारे में किसी को नहीं बताया। होटल के सीसीटीवी फुटेज से अंजलि और निधि के साथ होने के बारे में पता चला।

एक्सीडेंट के दौरान कार में मौजूद थे 4 लोग

बता दें कि पुलिस ने कंझावला केस मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। छठा आरोपी आशुतोष और कार का मालिक आज शुक्रवार, 6 जनवरी को पुलिस के हाथ लगे। पुलिस ने बीते दिन गुरुवार को जानकारी दी थी कि एक्सीडेंट के दौरान कार में 5 नहीं केवल 4 लोग सवार थे।

ये भी पढ़े: आज होगा मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव, AAP ने एलजी वीके सक्सेना पर लगाया ये आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular