Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Kanjhawala Case: कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस की देर रात हाई...

Delhi Kanjhawala Case: कंझावला मामले को लेकर बुधवार देर रात तक दिल्ली पुलिस की हाई लेवल मीटिंग हुई। इस मीटिंग में स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा, डीसीपी आउटर हरेंद्र सिंह, एसीपी और आउटर दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम और कई पुलिसकर्मी शामिल रहे। बता दें कि ये सभी कंझावला केस की जांच टीम का हिस्सा हैं। इस मीटिंग के दौरान केस को कैसे आगे बढ़ाया जाए इस पर बातचीत की गई। सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस आरोपियों के बैक रूट की मैपिंग कर रही है। सीसीटीवी से बैक रूट की मैपिंग हो रही है। पुलिस इससे कई एंगल की जांच करने का प्रयास कर रही है।

अमित शाह ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट

बता दें कि कंझावला केस में गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को इस केस की एक विस्तृत रिपोर्ट तुरंत देने के लिए कहा है। गृहमंत्री(MHA) ने  इसे लेकर दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी आईपीएस शालिनी सिंह को व्यापक रिपोर्ट तैयार करने के लिए कहा है।

FSL रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

दिल्ली के सुल्तानपुरी में युवती की सड़क हादसे में हुई मौत के मामले में FSL रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में यह पता चला है कि अंजलि कार के लेफ्ट साइड के फ्रंट व्हील में फंस गई थी। उसके ज्यादातर ब्लड स्टेन लेफ्ट साइड के फ्रंट और बैक व्हील के नीचे पाए गए हैं। इसके अलावा कार के अंदर युवती के होने का कोई सबूत नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: डकैती के आरोपी ने किया ASI पर चाकू से हमला, हॉस्पिटल में एडमिट

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular