होम / Delhi Kanjhawala Case: कंझावला मामले में नया खुलासा, CCTV फुटेज आई सामने, अंजलि के साथ थी एक और लड़की…

Delhi Kanjhawala Case: कंझावला मामले में नया खुलासा, CCTV फुटेज आई सामने, अंजलि के साथ थी एक और लड़की…

• LAST UPDATED : January 3, 2023

Delhi Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला में हुए सड़क हादसे के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। इस मामले से जुड़ा अंजलि का सीसीटीवी फुटेज मिला है। अंजलि रात 1.45 बजे एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही हैं। अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो में स्कूटी निधि चला रही है और अंजलि पीछे बैठी हुई है। कुछ देर बाद अंजलि स्कूटी चलाने लगी। इसके बाद उसकी दोस्त पीछे बैठ जाती है।

अंजलि को 13 किमी तक घसीटते रहे आरोपी

इसके थोड़ी ही देर बाद उसकी स्कूटी आरोपियों की कार से जा टकराती है। इस एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई और वह अपने घर चली गई। लेकिन अंजली का पैर गाड़ी के एक्सेल में फंस जाता है और कार में बैठे आरोपी अंजलि को 13 किमी तक घसीटते हुए ले गए।

पुलिस कोर्ट में दिलवाएगी लड़की के बयान

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अंजलि के साथ एक्सीडेंट के वक्त मौजूद लड़की की पहचान करने के बाद उसके बयान दर्ज कर लिए हैं और अब लड़की के बयान पुलिस कोर्ट में दिलवाएगी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली के कंझावला में नए साल के पहले एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था। उसके बॉडी के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो चुके थे। वहीं, पुलिस को घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर एक स्कूटी भी पड़ी मिली, जो दुर्घटनाग्रस्त थी। स्कूटी के नंबर के आधार पर युवती का पता लगाया गया। इसके बाद पुलिस ने जांच कर कार बरामद की और 1 जनवरी देर शाम तक सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें: राहुल की पदयात्रा से आज प्रभावित रहेंगे ये रूट, ट्रैफिक पुलिस ने इन रूटों से बचने की दी सलाह

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox