Monday, July 15, 2024
HomeDelhiDelhi: मनीष सिसोदिया को बेल नहीं मिलने पर बोलें कपिल सिब्बल, सरकार...

वही पत्नी की बीमारी को जमानत का आधार बनाने पर कोर्ट ने कहा था कि सिसोदिया की पत्नी की बीमारी उन्हें इस मामले में जमानत देने का कारण नहीं है. उन्होंने कहा कि मामले में प्रमुख गवाहों को प्रभावित करने वाले सिसोदिया की क्षमता से इनकार करना असंभव है.

India News: मनीष सिसोदिया (Manish sisodiya) की न्यायिक हिसारत फिर बढ़ा दी गई है. ईडी (ED) की ओर से कहा जा रहा है कि सिसोदिया केस के मुख्य आरोपी है इसलिए उनकी न्याययिक हिरासत बढ़ाई गई तो वही इस मुद्दे पर अब वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल का भी बयान सामने आया है. सिब्बल ने कहा है कि ‘हाल ही में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि जो हो रहा है, गलत हो रहा है. बेल न देने का क्या मतलब है? सुनवाई ही नहीं हो रही.

कपिल सिब्बल ने पूछा सवाल- 

मनीष सिसोदिया को बेल न मिलने पर कपिल सिब्बल ने सवाल पूछा और कहा, ‘एक आदमी पर चार्जशीट फाइल हो गई तो आप उसे अंदर ही रखोगे? इसलिए ऐसा हो रहा है ताकि सरकार ही चल न सके. आपने सरकार के दोनों प्रमुख मंत्रियों को अंदर रखा है और कोई इन्वेस्टिगेशन होना नहीं है. अब आप उन्हें और कितने दिन अंदर रख सकोगे?’

शुक्रवार को नहीं मिली जमानत- 

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एम.के. नागपाल  ने सिसोदिया को यह कहते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया था कि सबूत उनकी संलिप्तता के बारे में बहुत कुछ कहते हैं. वही पत्नी की बीमारी को जमानत का आधार बनाने पर कोर्ट ने कहा था कि सिसोदिया की पत्नी की बीमारी उन्हें इस मामले में जमानत देने का कारण नहीं है. उन्होंने कहा कि मामले में प्रमुख गवाहों को प्रभावित करने वाले सिसोदिया की क्षमता से इनकार करना असंभव है.

Mann Ki Bat: मन की बात पर कांग्रेस का प्रहार, कहा ‘आज फेंकू मास्टर स्पेशल है…’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular