होम / Delhi Karkardooma Court: कड़कड़डूमा कोर्ट में विवाद के बाद वकीलों के बीच मारपीट, Video वायरल

Delhi Karkardooma Court: कड़कड़डूमा कोर्ट में विवाद के बाद वकीलों के बीच मारपीट, Video वायरल

• LAST UPDATED : July 23, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Karkardooma Court: तीन दिन पहले दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में मुवक्किल के मुद्दे को लेकर हुए विवाद के बाद दो वकीलों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। उस समय पुलिस और अन्य वकीलों ने मामले को शांत करा दिया था, लेकिन सोमवार से इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब सोशल मीडिया यूजर्स भी इस घटना को लेकर अपने-अपने बयान दे रहे हैं। दिल्ली के कड़कड़डूमा एसईएम कोर्ट में कुछ वकील आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चला रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग मारपीट को शांत कराते भी नजर आ रहे हैं। दिल्ली के कड़कड़डूमा एसईएम कोर्ट में मारपीट की घटना को लेकर वायरल वीडियो 20 जुलाई 2024 का है।

वकीलों के बीच विवाद के बाद मारपीट

देश की अदालतों में लोग न्याय के लिए जाते हैं। लेकिन सोमवार 22 जुलाई को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर उस समय जंग का मैदान बन गया जब वकीलों के बीच किसी मुद्दे पर बहस बढ़कर मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद कोर्ट परिसर में मौजूद कुछ वकील आपस में ही लड़ने लगे और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि वहां मौजूद पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। लेकिन वे लड़ते रहते हैं।

ये भी पढ़े: DTC Bus Accident: दिल्ली में मेट्रो पिलर से टकराई डीटीसी बस, एक महिला की…

वीडियो हुआ वायरल

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शकरपुर थाने की टीम 20 जुलाई को एसईएम कोर्ट पहुंची। जांच अधिकारी को इस मामले में जानकारी मिली कि मुवक्किल से जुड़े किसी मामले को लेकर दो वकील आपस में लड़ रहे हैं। पुलिस ने दोनों वकीलों से मेडिकल जांच (एमएलसी) कराने को कहा था, लेकिन दोनों पक्षों के वकीलों ने इनकार कर दिया। दोनों वकीलों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराने से भी इनकार कर दिया। शकरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बजाय दोनों ने बार एसोसिएशन के समक्ष इस मुद्दे को उठाने का फैसला किया।

ये भी पढ़े: Ind vs SL: टीम इंडिया पहुंची श्रीलंका दौरे पर, देखें पूरा शेड्यूल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox