Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: केजरीवाल ने लगाया BJP पर आरोप, 7 AAP विधायकों को दिया...

Delhi: केजरीवाल ने लगाया BJP पर आरोप, 7 AAP विधायकों को दिया करोड़ों का ऑफर!

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश की है। दिल्ली सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, हाल ही में उन्होंने हमारे दिल्ली के सात विधायकों से संपर्क किया है और कहा है, ‘हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद हम विधायकों को तोड़ देंगे। 21 विधायकों से बात हो चुकी है। दूसरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

चुनाव का टिकट भी ऑफर किया गया (Delhi)

केजरीवाल ने आगे लिखा, ‘हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभी तक केवल 7 विधायकों से संपर्क किया है और सभी ने इनकार कर दिया है। इसका मतलब यह है कि मुझे किसी शराब घोटाले की जांच के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है बल्कि वे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं। पिछले नौ वर्षों में उन्होंने हमारी सरकार को गिराने के लिए कई साजिशें रचीं।’ लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान और लोगों ने हमेशा हमारा साथ दिया।’ हमारे सभी विधायक भी मजबूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में नाकाम रहेंगे।

AAP सरकार गिराने की साजिश

दिल्ली सीएम ने कहा, ‘ये लोग जानते हैं कि हमारी सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए कितना काम किया है। उनके द्वारा पैदा की गई तमाम बाधाओं के बावजूद हमने बहुत कुछ हासिल किया है।’ दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को बहुत पसंद करती है। इसलिए आम आदमी पार्टी को चुनाव में हराना उनके बस की बात नहीं है। इसलिए वे नकली शराब घोटाले के बहाने उन्हें गिरफ्तार करवाकर सरकार गिराना चाहते हैं।

बीजेपी ने किया पलटवार

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हर बार एक ही झूठ, ना आप बता पाएंगे कि किसने संपर्क किया, ना ही फोन नंबर बता पाएंगे कि किस नंबर से कॉल की गई। यदि तुम कमीशन खाओगे और चोरी करोगे तो ईमानदार लोग तुम्हें छोड़ देंगे। भ्रष्ट सीएम, जेल जाने से पहले एक आखिरी शो कर लो। जनता अब आपके झूठ को समझ गयी है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular