Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi: अमानतुल्लाह से मिलने के बाद PM पर बरसे केजरीवाल ; 'AAP'...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज यानि बुधवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि AAP को खत्म करने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पार्टी नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। बता दें, केजरीवाल ने अपने आवास पर ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान से मुलाकात करने के बाद यह बातें कहीं।

मालूम हो, प्रवर्तन निदेशालय यानि ED ने बीते मंगलवार को खान के ठिकानों पर छापे मारे थे। आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी कि ईडी ने खान तथा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ धन शोधन की जांच के सिलसिले में ‘आप’ विधायक के परिसरों की तलाशी ली थी।

एक अभियान के तहत मारे जा रहे छापे

‘AAP’ विधायक अमानतुल्लाह खान से मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हमारे नेताओं के खिलाफ 170 मामले दर्ज कराए गए लेकिन उनमें से 140 मामलों में फैसला हमारे पक्ष में रहा है।” उन्होंने यह भी कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों में उन्होंने हमारे वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है। आप पार्टी को खत्म करने के लिए चलाए जा रहे एक अभियान के तहत छापे मारे जा रहे हैं।”

विपक्षी नेताओं को परेशान करना बीजेपी का मकसद

इसके बाद उन्होंने दावा किया ईडी या केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा शासित राज्यों में कोई जांच नहीं कर रहे हैं। भाजपा का मकसद भ्रष्टाचार को खत्म करना नहीं बल्कि विपक्षी नेताओं को परेशान करना है।

also read ; मोदी कैबिनेट ने युवाओं के लिए लिया ये अहम फैसला, जानिए क्या करने वाली है सरका

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular