होम / Delhi: तिहाड़ जेल में बिगड़ रही है केजरीवाल की तबियत, घट रहा वजन

Delhi: तिहाड़ जेल में बिगड़ रही है केजरीवाल की तबियत, घट रहा वजन

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है। तेजी से गिरते वजन पर डॉक्टरों ने चिंता जताई है। आप नेता आतिशी ने कहा है कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो भगवान उन्हें माफ नहीं करेंगे। तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है। आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने ये बड़ा दावा किया है। सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का वजन साढ़े चार किलो कम हो गया है। तेजी से गिरते वजन पर डॉक्टरों ने चिंता जताई है। आपको बता दें कि केजरीवाल तीन दिन से जेल में हैं। सोमवार को उन्हें 15 दिन के लिए जेल भेज दिया गया।

तेजी से घट रहा केजरीवाल का वजन

इस पर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है कि अरविंद केजरीवाल मधुमेह के गंभीर मरीज हैं। स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद वह 24 घंटे देश की सेवा में लगे रहे। गिरफ्तारी के बाद से अरविंद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है। ये बहुत चिंताजनक है। आज भाजपा उन्हें जेल में डालकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है। अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हो गया तो पूरा देश तो क्या, भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेगा।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल नंबर 2 में हैं। 4 दिन की रिमांड के बाद ईडी ने उन्हें सोमवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। तिहाड़ जेल भेजने से पहले केजरीवाल का मेडिकल कराया गया। मेडिकल जांच के बाद उन्हें तिहाड़ जेल नंबर 2 में शिफ्ट कर दिया गया।

ये भी पढ़े: Noida News: दहेज में नहीं मिली फॉर्च्यूनर, तो पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट,…

15 अप्रैल तक जेल में रहेंगे

केजरीवाल 15 अप्रैल तक सलाखों के पीछे रहेंगे। जेल में उनसे सिर्फ छह लोग ही मिल सकते हैं। केजरीवाल ने इसके लिए छह नाम सुझाए हैं। इनमें उनकी पत्नी सुनीता, बेटे पुलकित और बेटी हर्षिता के अलावा तीन दोस्तों के नाम भी शामिल हैं। इनमें पहला नाम संदीप पाठक का है, इसके अलावा दूसरा नाम विभव का है। इसके अलावा दूसरे दोस्त के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

तिहाड़ में केजरीवाल का समय कैसा था?

तिहाड़ में बंद केजरीवाल को मंगलवार को क्रिमिनल किट दी गई है। इस किट में चप्पल और बेडशीट के अलावा और भी कई जरूरी सामान थे। सोमवार रात उसने घर का बना खाना खाया। वहीं, मंगलवार सुबह उन्होंने तिहाड़ जेल में ही नाश्ता किया। उन्होंने योगा भी किया है।

ये भी पढ़े: http://Mercedes-Benz: कचौड़ी दुकान में घुसी मार्सिडीज, 5 लोग कुचले

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox