Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली : कालिंदी कुंज में दो भाइयों पर चाकू से हमला, आरोपी...

India News (इंडिया न्यूज़) : चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो चोरों पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां डॉक्टर ने बड़े भाई कमल किशोर उर्फ़ नोनू (23) को मृत घोषित कर दिया। छोटा भाई शिवम शर्मा उर्फ़ नागर (18) की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने अपराधी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

बचाव के लिए किया चाक़ू का प्रयोग

शाहरुख़ और दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ था। दोनों भाई शाहरुख को चोरी की रकम में से उसका हिस्सा नहीं दे रहे थे। शाहरुख जब उनसे पैसे लेने गया तो दोनों भाइयों ने उससे डंडे से पीटा। बचाव में शाहरुख ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया। यहां चिकित्सकों ने बड़े भाई कमल को मृत घोषित कर दिया। जबकि छोटे भाई का इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी और पीड़ित भाई आस-पास ही रहते हैं और एक दूसरे को पहले से जानते हैं।

पैसों के बटवारे को लेकर हुआ झगड़ा

हाल ही में एक दुकान से करीब तीन हजार रुपये की चोरी हुई। इन पैसों के रिश्तों को लेकर आपसी झगड़ा हो रहा था। दोनों भाई शाहरुख को उनका हिस्सा नहीं दे रहे थे। विरोध करने पर उससे मारने लगे। इसी से कुपित आरोपी ने चाकू से वारकर दोनों को घायल कर दिया। शाहरुख को वारदात से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

ALSO READ ; पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर केजरीवाल, यह करेंगे काम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular