Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi LG Vs CM: सीएम केजरीवाल ने एलजी पर कसा तंज, कहा-...

Delhi LG Vs CM:

Delhi LG Vs CM: दिल्ली की राजनीति में आए दिन उथल-पुथल होती रहती है। आपको बता दें इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर तंज कसा है। जिसमें उन्होनें कहा कि वह कोई मेहमान नहीं, जो दिल्ली के बारे में कुछ नहीं जानते हों। इसके साथ ही उन्होंने एलजी से राष्ट्रीय राजधानी के विकास के लिए आप पार्टी की नीत सरकार के साथ मिलकर काम करने की अपील की है।

आपको बता दे मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि शिक्षकों के फिनलैंड प्रशिक्षण में देरी हुई, इससे किसे लाभ हुआ, किसी को भी नहीं। दिल्ली संवाद और विकास आयोग के उपाध्यक्ष जस्मीन शाह के कार्यालय को सील कर दिया गया। वहां पिछले छह महीनों से ताला लगा हुआ है। इससे किसे फायदा हुआ, किसी को भी नहीं।

बिजली सब्सिडी वापस लेने की योजना बना रहे एलजी

आपको बता दे इसके साथ ही सीएम ने आगे कहा कि बजट में जिस वजह से देरी हुई, उसमें बिना किसी बदलाव के बाद बजट को पारित कर दिया गया। उपराज्यपाल अब बिजली सब्सिडी वापस लेने की योजना बना रहे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन काम हुआ है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने सिर्फ सुगम व्यवस्था बनाने का काम किया। कड़ी मेहनत शिक्षकों ने की है। उनमें यह जज्बा विदेश में मिले प्रशिक्षण से आया।

 

ये भी पढ़े: आम जनता मिलकर करेगी अब यमुना की सफाई, नदी में उतरेंगे 10,000 लोग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular