Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Liquor Case: CM केजरीवाल ने ED को भेजा जवाब, बोले- भाजपा...

Delhi Liquor Case: CM केजरीवाल ने ED को भेजा जवाब, बोले- भाजपा का मकसद केजरीवाल की गिरफ्तारी

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Liquor Case: ईडी ने इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले साल 2 नवंबर और 21 दिसंबर और इस साल 3 जनवरी को पूछताछ के लिए समन भेजा था। लेकिन तीनों बार वह केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए और समन को अवैध बताया।

CM केजरीवाल ने ED को भेजा जवाब (Delhi Liquor Case)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चौथे समन पर भी ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के सामने पेश नहीं हुए। उन्होंने अपने जवाब में लिखा कि ईडी का मकसद उन्हें गिरफ्तार करना है। आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि ईडी केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना चाहती है। आप ने सवाल पूछा कि जब ईडी ने अपनी चार्जशीट में लिखा है कि केजरीवाल आरोपी नहीं हैं तो फिर वह उन्हें समन क्यों भेज रही है और उनकी गिरफ्तारी की तैयारी क्यों कर रही है।

भाजपा का मकसद केजरीवाल की गिरफ्तारी

आम आदमी पार्टी ने कहा, ‘बीजेपी में शामिल होने वाले भ्रष्ट नेताओं के मामले बंद हो जाते हैं। हमने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है, हमारा कोई भी नेता बीजेपी में शामिल नहीं होगा। ईडी ने इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले साल 2 नवंबर और 21 दिसंबर और इस साल 3 जनवरी को पूछताछ के लिए समन भेजा था। लेकिन तीनों बार वह केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए और समन को अवैध बताया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular