Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Liquor Case: ईडी ने दुर्गेश पाठक को भेजा समन, सिसोदिया बोले-...

Delhi Liquor Case:

Delhi Liquor Case: शराब नीति को लेकर आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। आपको बता दे दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आप पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को समन जारी किया है। इसकी जानकारी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है। दरअसल मनीष सिसोदिया ने समन जारी करने पर सवाल उठाया है। जिसमें उन्होंने कहा कि शराब नीति से दुर्गेश पाठक का क्या संबंध है? शराब नीति के बहाने एमसीडी चुनाव को टारगेट किया जा रहा है।

आपको बता दे डीप्टी सीएम ने भाजपा को घेरते हुए ट्वीट किया है। जिसमें सिसोदिया ने कहा, ‘आज ईडी ने आप के एमसीडी के चुनाव इंचार्ज दुर्गेश पाठक को समन जारी किया है। दिल्ली सरकार की शराब नीति से हमारे एमसीडी चुनाव इंचार्ज का क्या लेना देना? इनका टारगेट शराब नीति है या एमसीडी चुनाव?’

आप पार्टी मे बनाया एमसीडी इंचार्ज

आप के उभरते हुए नेता दुर्गेश पाठक हैं। आपको बता दे खाली हुई दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से आप पार्टी ने दुर्गेश को चुनाव मैदान में उतारा था। इसमें भारी मतों से जीत कर उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस उम्मीदवारों को हराया था। जिसके बाद अब पार्टी ने उन्हें नगर निगम चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी है।

इससे पहले हुई थी छापेमारी

आपको बता दे बीते शुक्रवार को ईडी ने हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई समेत देशभर में 40 ठिकानों पर छापेमारी की थी। जिसमें अकेले हैदराबाद में ही 25 जगहों पर रेड डाली थी। इसके अलावा जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से भी पूछताछ की गई थी। वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी हो चुकी है। शराब घोटाले को लेकर बीजेपी और आप के बीच बयानबाजी का दौर जारी है।

 

ये भी पढ़े: ‘जिगोलो सर्विस’ के नाम पर ठगी, 2 साल में 100 से ज्यादा लड़के बने शिकार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular