Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Liquor Case Update: ईडी ने थर्ड सप्लीमेंट्री चार्जशीट की दाखिल, इन...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Liquor Case Update, दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति मामले में आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। बता दे प्रवर्तन निदेशालय ने एक दिन पहले इस घोटाले मामले में थर्ड सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया है। इसके तहत ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में साउथ दिल्ली से जुड़े दो कारोबारियों पर आरोप पत्र दाखिल किया है। इन कारोबारियों के नाम अरुण पिल्लई और अमनदीप ढल है। दरअसल, साउथ ग्रुप दक्षिण समूह का नेतृत्व अभिषेक बोइनपल्ली, अरुण पिल्लई और बुची बाबू ने किया था।

आपको बता दे इस मामले में बोईनपल्ली ने व्यवसायी और आप संचार प्रभारी विजय नायर और उनके सहयोगी दिनेश अरोड़ा के साथ मिलीभगत और साजिश में 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी। जिसके आरोप में अमनदीप ढल को 2 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ के बाद पिल्लई को भी गिरफ्तार किया गया है। ढल ने कथित रूप से साउथ ग्रुप द्वारा भुगतान किए गए फॉर्मूलेशन, साजिश और किकबैक में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी।

ईडी ने किया इसका दावा

बता दे अब ईडी ने पूरक चार्जशीट में ये दावा किया है कि विजय नायर ने आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से साउथ ग्रुप से 100 करोड़ रुपये की घूस ली। साउथ ग्रुप में मगुंता श्रीनिवासुलु रेड्डी, राघव मगुंता, सरथ रेड्डी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री, चंद्रशेखर राव की बेटी, कविता का नाम शामिल है।

 

ये भी पढ़े: उदित प्रकाश राय का हुआ मुसीबतों का सामना, जानिए क्या-क्या लगे आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular