होम / DELHI LIQUOR POLICY CASE : दिल्ली शराब घोटाले मामले में कल मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी सीबीआई

DELHI LIQUOR POLICY CASE : दिल्ली शराब घोटाले मामले में कल मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी सीबीआई

• LAST UPDATED : February 18, 2023

DELHI LIQUOR POLICY CASE : दिल्ली आबकारी निति घोटाले मामले में रविवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो यानि CBI डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी। बता दें, सिसोदिया से यह पूछताछ सीबीआई के दिल्ली स्थित मुख्यालय में होगी। पूछताछ पर पुष्टि सीबीआई के सूत्रों ने की है।

हालांकि, सीबीआई सूत्रों पर मुहर लगाते हुए मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘सीबीआई ने कल फिर बुलाया है। मेरे खिलाफ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताकत लगा रखी है, घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला। मेरी इतनी सी गलती है मैंने दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है। ये दिल्ली के बच्चों का भविष्य बर्बाद करना चाहते हैं। मैंने जांच में हमेशा सहयोग किया है और करूंगा।’

ईडी भी कर रही मामले की जांच

बता दें, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित आबकारी नीति घोटाले से संबंधित धनशोधन मामले में पांच लोगों के अलावा सात कंपनियों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र जनवरी में दाखिल किया था। ईडी की ओर से दायर दूसरे आरोपपत्र में भी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम शामिल नहीं है। वहीं मामले में दर्ज प्राथमिकी में सिसोदिया का नाम है।

मालूम हो, दिल्ली आबकारी निति घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया से पहले भी कई बार पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में ईडी भी जांच कर रही है और अब तक किसी भी आरोपपत्र में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं आया है।

also read : http://India vs Australia, 2nd Test: कैसे मुसीबत में पड़ सकती है टीम इंडिया, मध्यक्रम में अक्षर पटेल हैं ना !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox