Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले की नहीं सुलझ रही गुत्थी, इस...

Delhi Liquor Scam:

नई दिल्ली। दिल्ली में आबकारी नीति घोटाला मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा हैं और दिन पर दिन ये मामला रूप बदलता रहता हैं। इस मामले की तह तक जांच कर ईडी ने दक्षिण भारत की कुछ प्रसिद्ध हस्तियों का नाम जोड़ा हैं। एजेंसी को पता चला है कि इस मामले में इन प्रसिद्ध हस्तियों का कथित आरोपियों के साथ संबंध हैं। हालांकि उनका किसी के साथ सीधे संबंध नहीं हैं, लेकिन उनमें से कुछ के आरोपी के साथ अन्य व्यावसायिक संबंध हैं और सूत्रों से मिली जानकारी पर एजेंसी ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

बड़े फिल्म-निर्माता से की गई पूछताछ

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में दिल्ली में ईडी मुख्यालय में एक बड़े निर्माता, सह-फिल्म निर्माता से इस मामले को लेकर पूछताछ की गई हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म निर्माता का तेलंगाना में बड़ा नाम है और समाज में उसकी बड़ी पहचान हैं। वह हैदराबाद के बिल्डर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। सूत्रों ने आगे बताया कि इस घोटाले में पैसा अलग-अलग चैनलों के माध्यम से निवेश किया गया था, जिसे एजेंसी ‘बेनामी’ के रूप में संदर्भित करती है।

ईडी ने दो सॉफ्टवेर फर्म को भी किया टारगेट  

इस मामले में हो रही जांच के दौरान ईडी ने दो सॉफ्टवेयर फर्म को भी टारगेट किया हैं और सूत्रों ने बताया कि इन दोनों के दफ्तरों की तलाशी भी ली गई है। तलाशी के दौरान ईडी अधिकारियों को कुछ संदिग्ध लेन-देन का पता चला हैं।

ये भी पढ़ें: पैसे नहीं लौटाने पर शख्स को जिंदा जलाया, आग में झुलसा शरीर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular