होम / Delhi Lok Sabha Election: BJP का दिल्ली के लिए 100 दिन का रोडमैप; जीते तो…..7 प्रत्याशियों ने बताई योजना

Delhi Lok Sabha Election: BJP का दिल्ली के लिए 100 दिन का रोडमैप; जीते तो…..7 प्रत्याशियों ने बताई योजना

• LAST UPDATED : March 18, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Lok Sabha Election: दिल्ली में लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी के सभी सातों उम्मीदवारों ने पहले 100 दिनों में काम को प्राथमिकता देने की बात कही। इन सभी प्रत्याशियों ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने काम से जनता के प्रति समर्पित होने का भरोसा दिलाया।

भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने कहा 

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट (Delhi Lok Sabha Election) से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने कहा कि वह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 709बी और यमुना रिवर फ्रंट के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं। मुकुंदपुर बुराड़ी में लेक पार्क और खेल का मैदान बनाने का काम भी कराएंगे। इसके साथ ही शाहदरा केंद्रीय विद्यालय भवन और खजूरी व बुराड़ी के केंद्रीय विद्यालयों का निर्माण भी कराकर छात्रों को समर्पित किया जाएगा।

पश्चिमी दिल्ली से (Delhi Lok Sabha Election) बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने विशेष ट्रैफिक मास्टर प्लान के बारे में बात की और मेट्रो लाइन के विस्तार के बारे में भी बात की। उन्होंने बढ़ते प्रदूषण को कम करने के लिए इलेक्ट्रिकल बेसिन और प्रदूषण शोधक संयंत्र लगाने की योजना की भी जानकारी दी।

बांसुरी स्वराज की प्राथमिकता क्या होगी?

पूर्वी दिल्ली से भाजपा (Delhi Lok Sabha Election) उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा ने दिलशाद गार्डन में घरों की योजना का खुलासा किया और यमुना को साफ करने के लिए भी काम करेंगे। नई दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने स्टार्टअप हब बनाने की योजना के बारे में बताया और दिल्ली में युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर मिलने की बात कही। वह नारी शक्ति को बढ़ावा देने के लिए भी काम करेंगे।

भाजपा दिल्ली अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सुझाव पेटी का उद्घाटन किया और दिल्ली के लोगों की भागीदारी के माध्यम से दिल्ली का विकास सुनिश्चित करने का संकल्प लिया। उन्होंने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशियों का हौसला भी बढ़ाया और सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox