Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi : शख्स ने बड़े भाई को कार के बोनट पर 3KM...
India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली स्थित अलीपुर इलाके में प्रॉपर्टी विवाद में एक शख्स ने बड़े भाई को अपनी क्रेटा कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। सामने आई जानकारी के बाद टक्कर लगने के बाद पीड़ित जान बचाने के लिए कार की बोनट पकड़कर लटक गए। रिपोर्ट के अनुसार, छोटा भाई तक़रीबन तीन किलोमीटर तक कार को आड़ी-तिरछी चलाकर, उन्हें कार से गिराकर कुचलने की कोशिश करता रहा और फिर सड़क पर गिराकर फरार हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीँ, पीड़ित के भतीजे ने आरोपी के कार का पीछा किया और इस दरम्यान उसने पूरी घटना की वीडियो बना लिया। इस मामले में पीड़ित शख्स को नजदीक के अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़ित की पहचान हरियाणा के सोनीपत स्थित सेक्टर 15 निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है। पीड़ित राजेश ने दावा किया है कि वह दिल्ली पुलिस में कार्यरत थे।

पीड़ित ने बयान किया आपबीती

पीड़ित राजेश ने दावा किया है कि वो शुक्रवार को उनकी पेशी थी। वह अपनी महिंद्रा एक्सयूवी कार से निकले। कार में उनके साथ भतीजा अंकित भी मौजूद था। पीड़ित के मुताबिक, दोपहर 12 बजे अलीपुर इलाके में स्थित हनुमान मंदिर से थोड़ा आगे पुस्ता रोड पर जाम लगा हुआ था। वह कार से उतरकर जाम खुलवा रहे थे। तभी पीछे से उनका छोटा भाई महेश क्रेटा कार में आया और उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह बोनट पर गिर गए। इसके बाद वह बोनट को पकड़कर लटक गए। महेश कार को तेजी से भगाने लगा। राजेश ने यह भी दावा किया है कि वे मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन आरोपी भाई ने कार नहीं रोकी। वह उन्हें बोनट से गिराने की कोशिश करने लगा।

also read ; iPhone, iPad, Mac पर 10 हजार तक डिस्काउंट, Festive सीजन में Apple ने दिया बिग बचत का मौका

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular