Monday, July 1, 2024
HomeDelhiDelhi Markets: सर्दियों में दिल्ली के इस मार्केट से खरीदें ट्रेंडिंग कपड़े,...

Delhi Markets: सर्दियों में दिल्ली के इस मार्केट से खरीदें ट्रेंडिंग कपड़े, सिर्फ इतने में मिलेंगे स्वेटर

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Markets: उत्तर भारत में ठंड पूरे जोरों पर शुरू हो गई है। इस समय अपने शरीर को ढककर रखना या गंभीर बीमारियों से बचना बहुत जरूरी है। इस मौसम में आपको ठंड लगेगी और फिर आपकी सेहत खराब होने की आशंका रहेगी। सर्दियों के लिए कुछ गर्म कपड़े रखना जरूरी है। उत्तर भारत में ठंड ने सभी को परेशान कर रखा है। इस समय अपने शरीर को ढककर रखना बहुत जरूरी है। नहीं तो तुम्हें ठंड लग जाएगी और हम सब जानते हैं कि आगे क्या होगा। सर्दियों के लिए कुछ कपड़े रखना जरूरी है। इसलिए आज हम आपको दिल्ली के एक ऐसे मार्केट के बारे में बताएंगे, जहां आपको सर्दियों के अच्छे और सस्ते कपड़े मिलेंगे।

आईएनए मार्केट

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास स्थित, एक प्राचीन बाज़ार है जहाँ स्थानीय लोग 35 वर्षों से अधिक समय से आते हैं। यहां आपको हर उम्र के लोगों के लिए शीतकालीन परिधानों का विशाल संग्रह मिलेगा। इस दुकान पर आपको ₹100 में हाई नेक, ₹200 में सामान्य स्वेटर, ₹500 में जैकेट, ₹350 में ओवरकोट और ₹250 में डेनिम मिलेगा। लड़कों के लिए स्वेटशर्ट ₹300 में, लोअर ₹150 में और जैकेट उपलब्ध है। यह बाजार सुबह 9:00 बजे से रात 9:00 बजे तक खुला रहता है।

पालिका मार्केट, कनॉट प्लेस

पालिका बाजार दिल्ली के सबसे सस्ते बाजारों में से एक है। दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित इस मार्केट में सिर्फ दिल्ली के लोग ही नहीं बल्कि देश-विदेश से भी लोग खरीदारी के लिए आते हैं। यहां लड़के और लड़कियों दोनों के लिए फैशनेबल और ट्रेंडिंग कपड़े उचित कीमत पर उपलब्ध हैं। पालिका बाजार में विंटर जैकेट बेहद कम कीमत पर उपलब्ध हैं। यहां आपको 500 रुपए में बहुत अच्छे जैकेट मिल जाएंगे।

करोल बाग मार्केट

दिल्ली में हर जगह सप्ताह के कम से कम एक दिन बाजार लगता है। दिल्ली के करोल बाग मार्केट को कौन नहीं जानता और यहां सोमवार को स्ट्रीट मार्केट लगती है। यहां आपको कम दाम में अच्छी जैकेट मिल सकती हैं। इतना ही नहीं, आप इस बेहद सस्ते बाजार से बजट में लड़कियों और बच्चों के कपड़ों की खरीदारी भी कर सकते हैं। तो अगर आपको 500 रुपये से कम कीमत में बेहतर जैकेट चाहिए तो आपको इस बाजार में जरूर जाना चाहिए।

सरोजिनी नगर

जब बात शॉपिंग की हो रही हो तो दिल्ली की सबसे सस्ती मार्केट सरोजनी नगर को कोई कैसे भूल सकता है। यहां हर उम्र के लोग खरीदारी कर सकते हैं। यहां भी आपको कम दाम में सर्दियों के कपड़ों का अच्छा और ट्रेंडिंग कलेक्शन मिल सकता है। लड़कों के लिए जैकेट की बात करें तो यहां से आपको 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक में बेहतरीन जैकेट मिल सकती हैं।

जनपथ मार्केट

दिल्ली का प्रसिद्ध जनपथ मार्केट कनॉट प्लेस में है। अगर आप कम दाम में जैकेट या कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो जनपथ मार्केट भी आपके लिए अच्छा विकल्प है। यहां से भी आप 500 रुपये में बेहतरीन जैकेट खरीद सकते हैं। इस बाजार से आप जैकेट से लेकर जूते-चप्पल तक सब कुछ कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular